रमजान माह में धार्मिक महिला के रुप में दिखेंगी वीना मलिक

Dekho Bhopal Newsबिग बॉस शो से खबरों की सुर्खियों में आईं वीना मलिक एक बार फिर से चर्चा में हैं। खबर है कि भारत में पुरूषों की एक पत्रिका के लिए कुछ माह पहले अद्र्धनग्न तस्वीर खिंचवा कर अपने देश में रूढि़वादियों की आलोचना का केंद्र बनी पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक अब रमजान के माह में छोटे पर्दे पर एक धार्मिक महिला के तौर पर नजर आने वाली हैं। वीना के नए टीवी शो के प्रोमों में उन्हें धार्मिक रूप में दिखाने की कोशिश की गई है। नेट पर यह प्रोमो आ चुका है।

सिर पर नीला दुपट्टा ओढ़े वीना अस्तग़फ़ार बोलती हैं और उनके गालों पर आंसुओं की धार बहती नजर आती है। अस्तग़फ़ार का मतलब अरबी में माफी मांगना है। यह शो हीरो टीवी चैनल पर प्रसारित होगा। यह चैनल रातों रात उपहास का एक विषय बन गया है। बॉलीवुड में वीना की जल्द ही रिलीज होने जा रही पहली फिल्म दाल में कुछ काला है को लेकर भी यहां कई चुटकुले चल रहे हैं। रमजान के पवित्र महीने के दौरान टीवी पर एक कार्यक्रम में माया खान भी नजर आएंगी।

सुबह प्रसारित होने वाले एक शो की प्रस्तोता खान पर उस समय पूरे पाकिस्तान के लोगों ने नाराजगी जाहिर की थी जब उन्होंने कराची के पार्कों में घूमते अनैतिक जोड़ों की खैरियत पूछनी शुरू की। चैनल ने खान को निकाल दिया था। अब खान एआरवाई चैनल पर शहर ए रमजान कार्यक्रम में शाहिद मसूद की सह प्रस्तोता के तौर पर नजर आएंगी। इस शो को लोग मजाक में शरबत ए रमजान कहते हैं। जियो टीवी पर भी एक कार्यक्रम पहचान रमजान प्रसारित होने वाला है जिसके प्रस्तोता विवादों में घिर चुके आमिर लियाकत होंगे। यह विवाद कुछ साल पहले उस समय उठा था जब मानवाधिकार कार्यकर्ताओं ने उन पर एक शो के दौरान अहमदी समुदाय के खिलाफ हिंसा उकसाने का आरोप लगाया था।

हाल ही में इंटरनेट पर एक फुटेज लीक हुआ जो एक शो का असंपादित भाग था। इसमें आमिर को मजाक करते और लोगों को अपने कार्यक्रम में आमंत्रित करते देखा गया। शो के प्रचार का सिलसिला भी जारी है। वीना ने अपने रमजान शो के बारे में ट्वीट किया “लंबे अंतराल के बाद … रमजान में प्रसारण के लिए शो की रिकॉर्डिंग करते हुए रोमांचित हूं, वह भी एक टीवी चैनल के लिए … यह कुछ समय से चल रहा था।”

वीना मलिक के टीवी शो की प्रस्तोता बनने की खबर के बाद उन्हें लेकर ट्विटर पर कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कामरान बुखारी ने अपने ट्वीट में लिखा है “ताज्जुब है कि वीना चैनल की केवल इस टैगलाइन के लिए हीरो टीवी गईं कि दिखा दे ‘सब कुछ'” एक अन्य ट्वीट में लिखा है “इंतजार करें… क्या वीना एक रमजान शो पेश कर रही हैं? मेरे विचार से शैतान एक माह के लिए नदारद हो गया है। वीना के शो के बारे में एक ट्वीट ऐसा भी है हीरो टीवी पर वीना मलिक के रमजान शो की प्रायोजक कंपनियों को पाकिस्तान में अपने उत्पादों और सेवाओं के बहिष्कार का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए।”

कुछ ट्वीट में उम्मीद जताई गई है कि वीना को पवित्र माह और बॉलीवुड की फिल्म में अंतर समझ में आएगा। कुछ लोग पाकिस्तान के मीडिया नियामक निकाय में वीना का शो प्रसारित होने से रोकने के लिए याचिका दाखिल करने पर विचार कर रहे हैं। लोकप्रिय गायक सलमान अहमद ने भी वीना के शो को लेकर नाखुशी जताई है।

(source:oneindia)

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>

Get Adobe Flash player