Dekho Bhopal News

मुरादाबाद: यूपी के जनपद मुरादाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक 17 वर्ष की बेटी को अपनी मां की डांट इतनी बुरी लगी कि उसने घर में रखे अवैध तमंचे से स्वयं को गोली मार ली। जिसके पश्चात् परिजन उसे आनन फानन में उपचार के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए। उपचार के दौरान उसकी कुछ ही घंटों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह इंटर की विद्यार्थी थी। 

वही ये केस मुरादाबाद जनपद के थाना मुंढापांडे क्षेत्र का है। पिता का कहना है कि बेटी को मां ने किसी बात को लेकर चिला दिया था जिसके पश्चात् तमंचे से स्वयं को गोली मार ली तथा उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। वहीं, पुलिस ने अवसर पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम के पश्चात् कार्यवाही की जाएगी। 

पिता प्रेमपाल ने बताया कि घटना के वक़्त वो घर पर नहीं थे। उन्हें कॉल आया था कि किसी बात पर मां ने चिला दिया था जिसके पश्चात् तमंचे से बेटी ने गोली मार ली है। पिता ने बताया कि बिना लाइसेंस वाला देहाती तमंचा है। मुझे 1 बजे घर वालों ने फ़ोन करके मामले की खबर दी थी। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस भी हॉस्पिटल पहुंच गई। वहीं, अवसर पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर अर्जुन त्यागी ने बताया कि मृतक लड़की 12वीं की विद्यार्थी थी। पुलिस फिलहाल केस की इन्वेस्टिगेशन कर रही है। वहीं, मुरादाबाद एसपी सिटी अमित आनंद का कहना है कि एक लड़की का अपनी माँ से झगड़ा हो गया था जिससे क्रोधित होकर उसने अपने घर में रखे तमंचे से अपने आप को गोली मार ली।