dekho bhopal news

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी डायल 112 के वॉट्सएप नंबर पर शनिवार को रात 8 बजकर 7 मिनट पर दी गई है. संदेश में कहा गया है कि,”जान से मारेंगे 24 घंटों के अंदर , खोज सकते हो तो खोज लो, एके-47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा.”

मामले की गंभीरता को देखते हुए डायल-112 पर तैनात ऑपरेशंस कमांडर सहेंद्र यादव ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. फिलहाल पुलिस सर्विलांस सेल की सहायता से मेसेज भेजने वाले के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है. बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई हो. इससे पहले भी आगरा में गत वर्ष नवंबर और दिसंबर में सीएम योगी धमकी देने के दो अलग-अलग केस सामने आए थे. इसके अलावा मई महीने में भी मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. 

पहले मिली धमकियों के बाद IB ने उनकी सिक्योरिटी में बढ़ोतरी कर दी थी. उन्हें Z+ सिक्योरिटी मिली हुई है. लगातार मिल रही धमकियों के कारण सीएम योगी को सांसद बनने से पहले कंद्र सरकार की ओर से Z लेवल की सिक्योरिटी मिली हुई थी. जिसे मुख्यमंत्री बनने के बाद बढ़ाकर Z+ कर दिया गया है.